अर्पिता शर्मा की EID पार्टी में एकजुट हुआ खान परिवार - KRANTIKARI SAMVAD

Breaking

Post Top Ad

Sunday, April 23, 2023

अर्पिता शर्मा की EID पार्टी में एकजुट हुआ खान परिवार

      

शनिवार को पूरे देश में ईद के त्योहार का जश्न मनाया गया। फिल्मी जगत में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली जब अर्पिता शर्मा ने पार्टी थ्रो की। वहीं इस पार्टी से अलग उनकी अपने परिवार के साथ एक फोटो सामने आई है।
 रमजान के पाक महीने में दुनियाभर में ईद का जश्न मनाया गया। ऐसे में हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लोग कैसे पीछे रह सकते हैं। दिवाली हो या होली, बॉलीवुड सितारे हर त्योहार को पूरी श्रद्धा के साथ मनाते हैं। इसी सिलसिले में जब ईद त्योहार के जश्न की बारी आई, तो सलमान खान के बहनोई एक्टर आयुष शर्मा ने ग्रैंड पार्टी थ्रो की, जिसमें तमाम हस्तियां मौजूद रहीं।

इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर अलग से सिर्फ खान परिवार के साथ फोटो क्लिक कराकर फैंस को  की मुबारकबाद दी।

खान परिवार ने दी ईद की मुबारकबाद

आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रुसलान' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के टीजर में आयुष एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आ रहे हैं। वहीं, फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद आयुष ने शनिवार को ईद के मौके पर अपने चाहने वालों को मुबारकबाद दी। उन्होंने एक फैमिली फोटो के साथ फैंस को ईद की मुबारकबाद दी।


फैंस ने दी ईद की बधाई

आयुष शर्मा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें सलमान, अरबाज और सोहेल खान के साथ ही उनके माता-पिता और बच्चे भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अर्पिता खान, अतुल अग्निहोत्री और हेलेन भी खान परिवार के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया है। आयुष शर्मा की फैन फॉलोइंग से कई यूजर्स ने 'ईद मुबारकबाद' का रिप्लाई देकर इस त्योहार की बधाई दी है।

आयुष शर्मा वर्कफ्रंट

बात करें आयुष शर्मा की प्रोफेशनल लाइफ की, तो अभिनेता की अपकमिंग फिल्म 'रुसलान' का टीजर जारी कर दिया गया है। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है। कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित 'रुसलान' में आयुष शर्मा के अलावा श्रेया मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवाड़े का अभिनय भी देखने को मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages