ईद पर Shah Rukh Khan की एक झलक पाने के लिए चिलचिलाती गर्मी के बीच मन्नत के बाहर जमा हुए फैंस - KRANTIKARI SAMVAD

Breaking

Post Top Ad

Saturday, April 22, 2023

ईद पर Shah Rukh Khan की एक झलक पाने के लिए चिलचिलाती गर्मी के बीच मन्नत के बाहर जमा हुए फैंस


शाह रुख खान की एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर कई फैंस जमा हो गए है। ईद पर सभी शाह रुख खान की एक झलक पाना चाहते है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है।

 पूरे विश्व में 22 अप्रैल को ईद मनाई जा रही है। इसी के चलते, शाह रुख खान के फैंस हर साल की तरह इस बार भी मुंबई में स्थित उनके आवास मन्नत के बाहर अभिनेता की एक झलक पाने के लिए एकत्रित हुए हैं। शाह रुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार किया है। इसके चलते यह ईद फैंस के लिए कुछ ज्यादा ही खास है।

शाह रुख खान के घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था

सुबह से ही, शाह रुख खान के घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस बल को भी तैनात किया गया है। हाल ही में, पठान की सफलता को लेकर हुई बातचीत में शाह रुख खान ने जनता दर्शन पर भी बात की। उन्होंने कहा, 'मेरे बड़े मुझसे कह गए हैं अगर आप दुखी होते हैं तो आप ऐसे लोगों के पास जाइए जो आपको प्यार करते हैं।'
शाह रुख खान कहते है, 'मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूं'

शाह रुख खान आगे कहते है, 'सभी के साथ जीवन में कुछ बुरा हो जाता है। जीवन ऐसा ही है। यह हमेशा ऐसा ही होगा। कुछ अच्छे दिन होंगे और कुछ बुरे दिन होंगे। सभी के बुरे दिन होते हैं लेकिन मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूं कि मेरे कई लाखों फैंस है, जो मुझे प्यार करते हैं। जब मैं दुखी होता हूं तो मैं मेरी बालकनी में जाता हूं और जब मैं खुश होता हूं तो मैं मेरी बालकनी में जाता हूं। भगवान ने मुझे इतना कुछ दे रखा है कि मेरे पास एक परमानेंट बालकनी की टिकट है।'
शाह रुख खान जल्द फिल्म जवान में नजर आएंगे

शाह रुख खान ने पठान की सफलता के बाद अब अपने आपको जवान के लिए तैयार कर लिया है। इस फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं। फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति की भी अहम भूमिका है। वहीं, फिल्म में सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण को हाल ही में मुंबई में एक गाने की शूटिंग करते हुए देखा गया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages