मणिपुर मुद्दे पर सदन में काले कपड़े पहनकर आएंगे विपक्षी सांसद, अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा की मांग - KRANTIKARI SAMVAD

Breaking

Post Top Ad

Thursday, July 27, 2023

मणिपुर मुद्दे पर सदन में काले कपड़े पहनकर आएंगे विपक्षी सांसद, अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा की मांग

 मणिपुर मुद्दे पर सदन में काले कपड़े पहनकर आएंगे विपक्षी सांसद, अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा की मांग


Parliament Monsoon Session Live: मणिपुर मुद्दे पर सदन में काले कपड़े पहनकर आएंगे विपक्षी सांसद, अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा की मांग

HIGHLIGHTSसंसद के मानसून सत्र का आज छठवां दिन।
राज्यसभा में पेश हो सकता है दिल्ली से जुड़ा बिल।
मणिपुर मुद्दे पर दोनों सदनों में घमासान जारी।

आज संसद के मानसून सत्र का छठवां दिन है। बीते पांच दिनों में संसद में मणिपुर मुद्दे पर घमासान जारी है। पिछले पांच दिनों में मणिपुर मुद्दे पर संसद की कार्यवाही बार-बार स्थगित हुई है। विपक्ष की मांग है कि मणिपुर मुद्दे पर पीएम मोदी संसद में बयान दें, जबकि सरकार इस पर चर्चा करने के लिए तैयार है।

Parliament Monsoon Session: आज संसद के मानसून सत्र का छठवां दिन है। बीते पांच दिनों में संसद में मणिपुर मुद्दे पर घमासान जारी है। संभावना है कि आज (गुरुवार) दिल्ली से जुड़े बिल (Delhi Services Ordinance) राज्यसभा में लाया जा सकता है। साथ ही मणिपुर मुद्दे पर संग्राम जारी रह सकता है।

विपक्षी दलों द्वारा बुधवार को लोकसभा में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया, जिसे मंजूरी मिल गई है। अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा कराना अभी बाकी है।

पिछले पांच दिनों में मणिपुर मुद्दे पर संसद की कार्यवाही बार-बार स्थगित हुई है। विपक्ष की मांग है कि मणिपुर मुद्दे पर पीएम मोदी संसद में बयान दें, जबकि सरकार इस पर चर्चा करने के लिए तैयार है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages