भाजपा सांसद बंदी संजय कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा - KRANTIKARI SAMVAD

Breaking

Post Top Ad

Monday, July 24, 2023

भाजपा सांसद बंदी संजय कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा

 भाजपा सांसद बंदी संजय कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा


भाजपा सांसद बंदी संजय कुमार ने सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। बंदी संजय कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री से तेलंगाना में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत की। उन्होंने चुनाव से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की। अमित शाह ने कहा कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए तेलंगाना में अच्छा काम करना होगा।

भाजपा सांसद बंदी संजय कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात।

 भाजपा सांसद बंदी संजय कुमार ने सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। बंदी संजय कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री से तेलंगाना में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत की। उन्होंने चुनाव से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की।

तेलंगाना चुनाव पर हुई चर्चा

दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री से मुलाकात के बाद भाजपा सांसद बंदी संजय ने कहा कि अमित शाह ने कहा कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए तेलंगाना में अच्छा काम करना होगा।

तेलंगाना चुनाव के लिए भाजपा की रणनीति

बता दें कि तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कमर तोड़ मेहनत कर रही है। भाजपा ने तेलंगाना में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए रणनीति तैयार की है, ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages