Adah Sharma को हुई ये भयंकर एलर्जी, दवाई के बाद और बिगड़ी तबीयत, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला एलान - KRANTIKARI SAMVAD

Breaking

Post Top Ad

Saturday, August 5, 2023

Adah Sharma को हुई ये भयंकर एलर्जी, दवाई के बाद और बिगड़ी तबीयत, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला एलान

 Adah Sharma को हुई ये भयंकर एलर्जी, दवाई के बाद और बिगड़ी तबीयत, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला एलान


Adah Sharma अदा शर्मा इन दिनों कमांडो सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज है जो कि 11 को रिलीज हो रही है। एक्ट्रेस इसके प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में अदा को लेकर खबर आई थी कि उन्हें हॉस्पिटलाइज किया गया है। अब एक्ट्रेस ने अपनी एलर्जी का खुलासा करते हुए चौंकाने वाला फैसला किया है।



 एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने 'द केरल स्टोरी' जैसी धमाकेदार फिल्म देकर लोगों को अपनी अदाकारी से हैरत में डाल दिया था। फिल्म की कहानी के साथ ही उनकी परफॉर्मेंस की भी खूब तारीफ हुई। फैंस उन्हें ऐसी ही और मूवीज में देखना पसंद करते हैं। हालांकि, अदा के चाहने वालों के लिए एक निराश करने वाली खबर है।

अदा शर्मा को हुई ये बीमारी

अदा शर्मा को लेकर कुछ दिनों पहले फूड एलर्जी को लेकर अस्पताल में एडमिट होने की खबरें वायरल हो रही थीं। एक्ट्रेस ने अब इन खबरों को कन्फर्म किया है। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने हाथ पर बने भयंकर रैशेज की फोटोज दिखाई है। अदा इन निशानों को अब तक फुल स्लीव्स से छिपा रही थीं, लेकिन वह उनके चेहरे तक भी फैल गया है। उन्हें हीव्स यानि की पित्ती के निशान हो गए हैं।


दवाई लेने के बाद और बिगड़ी तबीयत

अदा ने स्किन पर हीव्स की तस्वीरें दिखाईं। उन्होंने लिखा, ''भयंकर रैश है, जिसे मैं पूरी बाजू के कपड़े पहन छिपा रही थी लेकिन यह स्ट्रेस की वजह से मेरे चेहरे पर दिखने लगा है। इसके लिए मैंने दवाई ली और मैं दवाई के लिए एलर्जिक निकली तो उससे मेरी तबीयत और बिगड़ गई, तो मैं अब दूसरी दवाई और इंजेक्शन ले रही हूं। मैं आज प्रमोशन्स करुंगी लेकिन पूरी बाजू पहनकर।''

बता दें कि अदा शर्मा वेब सीरीज 'कमांडो' में नजर आएंगी। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 11 अगस्त को रिलीज होगी।


अदा शर्मा ने की ब्रेक लेने की घोषणा

अपनी एलर्जी के बारे में बताने के साथ ही अदा ने बताया कि वह छोटे से ब्रेक पर जा रही हैं और आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट लेंगी। उन्होंने लिखा, ''मैंने अम्मा को वादा किया है कि मैं अपनी हेल्थ का ध्यान रखूंगी, तो कल मैं कुछ दिनों के लिए जा रही हूं, मेरी अम्मा ने मुझे हेल्थ पर ध्यान देने को कहा है बजाए रेडियो ट्रेल्स, जूम इंटरवूज और प्रोमो शूट्स के...साथ ही अदा ने लिखा मैं जल्द लौटूंगी।''

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages