सुष्मिता सेन को लोग बुलाने लगे थे 'छक्का', परेशान होकर एक्ट्रेस को उठाना पड़ा बड़ा कदम - KRANTIKARI SAMVAD

Breaking

Post Top Ad

Monday, August 7, 2023

सुष्मिता सेन को लोग बुलाने लगे थे 'छक्का', परेशान होकर एक्ट्रेस को उठाना पड़ा बड़ा कदम

 सुष्मिता सेन को लोग बुलाने लगे थे 'छक्का', परेशान होकर एक्ट्रेस को उठाना पड़ा बड़ा कदम


Sushmita Sen सुष्मिता सेन इन दिनों वेब सीरीज ताली को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस शो में वह ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के रोल में दिखेंगी जो समाज सेवा करती है। उनके संघर्ष भरे जीवन को ओटीटी की दुनिया पर दिखाया जाएगा। सुष्मिता ने ताली वेब सीरीज का प्रमोशन शुरू कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक हैरान करने वाली बात बताई।




HIGHLIGHTSसुष्मिता सेन की अपकमिंग वेब सीरीज है 'ताली'
एक्ट्रेस ने शुरू किया 'ताली' का प्रमोशन
सुष्मिता सेन ने किया खुलासा, लोगों ने दिया था उन्हें गलत नाम

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अच्छी अदाकारी के साथ ही सौम्य व्यवहार के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने भले ही कम फिल्में की हैं, लेकिन जितना भी काम किया है, उनकी परफॉर्मेंस को हमेशा सराहा गया है।

एक्ट्रेस लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं, लेकिन ओटीटी की दुनिया में सक्रिय हैं। वह इन दिनों 'ताली' के प्रमोशन में बिजी हैं। यह ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के जीवन पर आधारित वेब सीरीज है, जिसका रोल सुष्मिता सेन प्ले करेंगी। सुष्मिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'ताली' का पोस्टर सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें क्या बुलाना शुरू कर दिया था।

सुष्मिता को बुलाने लगे थे 'छक्का'

'ताली बजाती नहीं, बजवाती हूं...' जब सुष्मिता सेन का इस डायलॉग के साथ मोशन पोस्टर रिलीज हुआ, तो वह हर जगह छा गईं। उनका पावरफुल अंदाज देख हर कोई हैरान था। इस रिस्की रोल को निभाने के लिए सुष्मिता ने अपने लुक के साथ-साथ बोली और चाल में भी काफी बदलाव किया।
पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद हुई थीं ट्रोल

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सुष्मिता ने बताया, ''ताली का पहला पोस्टर जब मैंने रिलीज किया था, तो उसमें मेरा आधा चेहरा और ताली दिख रही थी। मुझे याद है कमेंट सेक्शन में बहुत से लोग थे, जो सोशल मीडिया पर भरा पड़ा है लोग बार-बार छक्का लिख रहे थे। मैंने सोचा वो मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं?''
ट्रोल करने वालों के साथ किया ये काम

सुष्मिता ने कहा कि उनके लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया गया। इससे वह इमोशनली हर्ट हो रही थीं। उन्हें ट्रांसजेंडर समुदाय के प्रति होने वाले गलत व्यवहार का एहसास हुआ। उन्होंने कहा, ''मैंने इस पर्सनल तौर पर लिया क्योंकि ये मेरी टाइमलाइन पर हो रहा था। बेशक मैंने उन सभी को ब्लॉक कर दिया। लेकिन इस बात ने मुझे एहसास कराया कि मैं केवल गौरी सावंत के जीवन को दिखा रही हूं, तो वो अपने जीवन के हर पल को इसके साथ जी रहे हैं।''
'भगवान का किया धन्यवाद'

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने भगवान को दिल से धन्यवाद दिया कि उन्हें इन सबको किसी तरह बदलने का मौका मिला। वह निगेटिविटी को दूर करने के लिए एक कहानी के जरिये माध्यम बन सकती हैं। एकमात्र चीज जो भगवान ने उन्हें दी है, वो ये है कि आसपास के लोग उन्हें पूरे दिल से प्यार करते हैं। 'ताली' वेब सीरीज जियो सिनेमा पर 15 अगस्त हो रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages