Ind vs WI: फिर सस्ते में लौटे Suryakumar Yadav, रनआउट होकर गंवाया विकेट, सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा - KRANTIKARI SAMVAD

Breaking

Post Top Ad

Monday, August 7, 2023

Ind vs WI: फिर सस्ते में लौटे Suryakumar Yadav, रनआउट होकर गंवाया विकेट, सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

 Ind vs WI: फिर सस्ते में लौटे Suryakumar Yadav, रनआउट होकर गंवाया विकेट, सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा





सूर्यकुमार यादव का फ्लॉप शो लगातार दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में भी जारी रहा। गुयाना में खेले जा रहे मुकाबले में सूर्या महज एक रन बनाकर चलते बने। ईशान किशन की कॉल पर रन चुराने के प्रयास में सूर्या रनआउट होकर पवेलियन लौटे। वेस्टइंडीज दौरे पर सूर्या अब तक खेली पांच पारियों में एक बार भी पचास का आंकड़ा पार नहीं कर सके हैं।

 सूर्यकुमार यादव का फ्लॉप शो थमने का नाम नहीं ले रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में भी सूर्या अपनी बल्ले की चमक नहीं बिखेर सके। भारतीय बल्लेबाज सिर्फ तीन गेंद तक ही मैदान पर टिक सका और रनआउट होकर अपना विकेट गंवाया। काइल मेयर्स के डायरेक्ट थ्रो ने सूर्या की एक और फ्लॉप इनिंग का अंत किया।

फिर किया सूर्या ने निराश

शुभमन गिल के सस्ते में पवेलियन लौटने के बाद सूर्यकुमार यादव दूसरे टी-20 मुकाबले में भी नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे। हालांकि, सूर्या इस मैच में सिर्फ अपना खाता ही खोल सके। दरअसल, दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर ईशान किशन ने हल्के हाथों से शॉट खेला और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। सूर्यकुमार ने भी बेहद तेजी से दौड़ लगाई, लेकिन उनसे पहले काइल मेयर्स का डायरेक्ट थ्रो स्टंप तक पहुंच गया। सूर्या अनलकी रहे और सिर्फ एक रन बनाकर आउट हुए।

सूर्यकुमार का फ्लॉप शो जारी

सूर्यकुमार यादव का वेस्टइंडीज दौरे पर फ्लॉप शो लगातार जारी है। पहले टी-20 मुकाबले में सूर्या 21 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 21 रन ही बना सके थे। वहीं, वनडे सीरीज में भी उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा था। पहले वनडे में सूर्या के बल्ले से 19 रन निकले थे, तो दूसरे मैच में भारतीय बल्लेबाज ने 25 गेंदों का सामना करने के बाद 24 रन बनाए थे। तीसरे वनडे में सूर्या ने 35 रन बनाए थे। यानी इस दौरे पर पांच पारियां खेलने के बावजूद सूर्या के बल्ले से अब तक एक भी अर्धशतक नहीं निकल सका है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages