INDIA' गठबंधन के सांसद राष्ट्रपति मुर्मू के सामने रखेंगे मणिपुर की स्थिति की रिपोर्ट, खरगे ने दिया ये बयान - KRANTIKARI SAMVAD

Breaking

Post Top Ad

Wednesday, August 2, 2023

INDIA' गठबंधन के सांसद राष्ट्रपति मुर्मू के सामने रखेंगे मणिपुर की स्थिति की रिपोर्ट, खरगे ने दिया ये बयान

 INDIA' गठबंधन के सांसद राष्ट्रपति मुर्मू के सामने रखेंगे मणिपुर की स्थिति की रिपोर्ट, खरगे ने दिया ये बयान


कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी और भारतीय गठबंधन पार्टियों के 20 सांसद आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलेंगे। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा आज हम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलेंगे और राष्ट्रपति को मणिपुर की स्थिति और यात्रा के अनुभवों से अवगत कराएंगे। मणिपुर हिंसा की जमीनी स्थिति का आकलन करने गए आइएनडीआइए के सांसदों का प्रतिनिधिमंडल 29- 30 जुलाई को लौटा है।
'INDIA' गठबंधन के सांसद राष्ट्रपति मुर्मू के सामने रखेंगे मणिपुर की स्थिति की रिपोर्ट, खरगे ने दिया ये बयान


 Manipur Crisis: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी और भारतीय गठबंधन पार्टियों के 20 सांसद आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलेंगे। इस बीच सभी सांसद मणिपुर की स्थिति को लेकर अपनी बात रखेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "आज हम सुबह 11.30 बजे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलेंगे और राष्ट्रपति को मणिपुर की स्थिति और यात्रा के अनुभवों से अवगत कराएंगे।' राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात से पहले अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हम आज राष्ट्रपति से मिलेंगे। हम राष्ट्रपति के ध्यान में मणिपुर की स्थिति और राज्य की यात्रा के अपने अनुभवों को सामने लाना चाहते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages